मुगुरूजा बाहर, वोज्नियाकी-अनस्तासिया में फाइनल

टोक्यो| पुनः संशोधित शनिवार, 23 सितम्बर 2017 (17:35 IST)
टोक्यो। गत चैंपियन कैरोलिन वोज्नियाकी ने दुनिया की नंबर वन खिलाड़ी की गरबाइन मुगुरूजा को उलटफेर का शिकार बनाते हुए यहां पैन पैसिफिक टेनिस चैंपियनशिप के फाइनल में प्रवेश कर लिया है, जहां उनका मुकाबला की अनस्तासिया पावल्यूचेनकोवा से होगा।
डेनमार्क की वोज्नियाकी ने पिछले सप्ताह ही शीर्ष पर पहुंची मुगुरूजा को एकतरफा अंदाज़ में 6-2 6-0 से मात देकर महिला एकल का मुकाबला जीता था। टोक्यो में अपने तीसरे खिताब से एक कदम दूर वोज्नियाकी अब फाइनल में पावल्यूचेनकोवा से भिड़ेंगी जिन्होंने एक अन्य मुकाबले में कड़ा संघर्ष करते हुए पूर्व नंबर एक एंजेलिक केर्बर को 6-0, 6-7, 6-4 से हराया।
26 वर्षीय रूसी खिलाड़ी इस वर्ष अपने तीसरे खिताब के लिए रेस में हैं। उन्होंने मैच के पहले आठ गेमों में जर्मन खिलाड़ी को मात दी। हालांकि केर्बर ने दूसरे सेट के तीसरे गेम में पावल्यूचेनकोवा की सर्विस ब्रेक करते हुए मैच को टाईब्रेकर में पहुंचाया। हालांकि रूसी खिलाड़ी ने निर्णायक सेट के पहले तीन गेम गंवा दिए, लेकिन आखिरी सात में से छह गेम जीतकर मुकाबला अपने नाम कर लिया। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :