दिल्‍ली में बर्गर में निकला प्‍लास्टिक, युवक हुआ बीमार, मैनेजर गिरफ्तार

पुनः संशोधित बुधवार, 16 मई 2018 (10:50 IST)
दिल्‍ली में एक व्यक्ति को मेट्रो स्टेशन से बर्गर खरीदकर खाना तब महंगा पड़ गया जब उसमें प्‍लास्टिक पाया गया और उससे उसके गले में घाव हो गया। बाद में उसे अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा। पुलिस ने शिफ्ट मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया।

खबरों के मुताबिक, दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर एक लोकप्रिय अमेरिकी से राकेश कुमार नामक युवक ने बर्गर खरीदा था। इसको खाने के दौरान राकेश कुमार ने महसूस किया कि इसमें कुछ सख्त चीज है। बर्गर में प्लास्टिक का एक टुकड़ा था, जिससे युवक की भोजन नली में घाव हो गया।

इसके बाद राकेश कुमार को मिचली आने लगी, उन्‍हें लेडी हार्डिंग अस्पताल ले जाया गया।
उसे अस्पताल में इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। इस बारे में शिफ्ट मैनेजर और पुलिस को जानकारी दी गई। युवक की शिकायत पर पुलिस ने शिफ्ट मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया, जिसे बाद में जमानत मिल गई।


कुछ महीने पहले भी चिली बर्गर खाने से दिल्ली के एक युवक के पेट का अंदरुनी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था। युवक ने एक रेस्त्रां में चिली बर्गर खाने की प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था, जिसमें जीतने वाले को एक महीने तक रेस्त्रां में फ्री खाने का मौका मिलने वाला था। युवक विजेता तो बना, लेकिन अगले दिन खून की उल्टियां होने लगी, जिस कारण युवक को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :