Widgets Magazine

अब पेट्रोल पंप से उधार में भरवा लो पेट्रोल या डीजल

पुनः संशोधित शनिवार, 19 मई 2018 (14:46 IST)
नई दिल्ली। यदि आपके पास या भरवाने के रुपए नहीं हैं तो अब आप उधार में भी पेट्रोल या डीजल भरवा सकते हैं। यह सुविधा आपको के पर मिलेगी।

मीडिया खबर के अनुसार, श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कंपनी (STFC) हिंदुस्तान पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप पर ग्राहकों को पेट्रोल-डीजल भरवाने के लिए लोन उपलब्ध कराएगी। इसे डिजिटल आधार पर दिया जाएगा। इस संबंध में दोनों कंपनियों ने एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं।

एसटीएफसी की तरफ से एक बयान में कहा गया कि इस सुविधा से ग्राहक वाहन के लिए डीजल, पेट्रोल और लुब्रिकेंट को ऋण पर खरीद सकते हैं। एसटीएफसी अभी वाणिज्य वाहन और टायर खरीदने के लिए ऋण देती है। यह सुविधा ग्राहकों के लिए कम लागत के कार्यशील पूंजी समाधान और ईंधन पर उनके खर्च की निगरानी करने में मदद करेगी।

कंपनी ने कहा कि इस संबंध में लेनदेन नकदी और कार्ड रहित होगा। एसटीएफसी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी उमेश रेवांकर ने कहा कि इससे छोटे ट्रांसपोर्ट मालिकों और खुद का ट्रक खरीदने वालों को आसानी होगी। यह ऋण सुविधा वन टाइम पासवर्ड (OTP) आधारित डिजिटल मंच से संचालित होगी। इसकी अवधि 15 से 30 दिन तक रहेगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :