'पद्मावती' पर दीपिका पादुकोण को मिला कॉ‍मेडियन कपिल शर्मा का साथ

पुनः संशोधित सोमवार, 27 नवंबर 2017 (20:17 IST)
नई दिल्ली। ‘पद्मावती’ में शीर्ष किरदार अदा कर रहीं अभिनेत्री के समर्थन में आते हुए अभिनेता-हास्य कलाकार कपिल शर्मा ने आज कहा कि विरोध प्रदर्शन के नाम पर हिंसा करना गलत है।
संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर कई राजपूत संगठन सड़कों पर उतरे हुए हैं और ऐतहासिक तथ्यों को फिल्म में तोड़-मरोड़कर पेश करने का आरोप लगाते हुए इसके रिलीज का विरोध कर रहे हैं।

हाल ही में हरियाणा के एक भाजपा नेता ने ऐलान किया था कि भंसाली और फिल्म में शीर्ष किरदार निभा रहीं दीपिका का सिर काटकर लाने वाले को 10 करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा। पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस थमाया है।
36 वर्षीय कपिल अपनी आने वाली फिल्म ‘फिरंगी’ का प्रचार करने राजधानी आए थे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है और लोग अपनी बात रख सकते हैं लेकिन धमकी नहीं दे सकते।

कपिल ने कहा, ‘एक तरफ आप कहते हैं कि दीपिका राष्ट्रीय गौरव हैं। आप महिला सशक्तीकरण की बात करते हैं। मुझे लगता है कि सभी को लगना चाहिए कि ए धमकियां गलत हैं।’

‘पद्मावती’ की रिलीज की तारीख आगे बढ़ने के संदर्भ में उन्होंने कहा कि मामला केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अधिकार क्षेत्र में आता है। अंतिम निर्णय सेंसर बोर्ड को ही लेना है। अगर उन्हें इसमें कुछ आपत्तिजनक लगेगा तो उन्हें इसके बारे में फैसला करना चाहिए। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :