पद्मावती को बिना कट लगाए पास किया

भारत में पद्मावती को लेकर हो रहे विवाद के कारण रिलीज को टाल दिया गया। साथ ही ने भी 'पद्मावती' को अब तक पास नहीं किया और कुछ 'रूकावटें' डाल दी हैं।

दूसरी ओर ब्रिटिश सेंसर बोर्ड ने फिल्म को पास कर दिया है। फिल्म में एक भी कट नहीं लगाया गया। द ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफकेशन ने अपने अधिकृत ट्विटर हैंडल से सर्टिफिकेट की कॉपी ट्वीट की है। सर्टिफिकेट में बताया गया है कि फिल्म को बिना कट के पास किया गया है।

यूके में फिल्म को एक दिसम्बर को प्रदर्शित किया जाना था, लेकिन अब इसे वहां पर प्रदर्शित नहीं किया जाएगा। फिल्म के निर्माता वायकॉम 18 ने स्पष्ट किया है कि भारत में 'पद्मावती' को पहले रिलीज किया जाएगा और उसके साथ ही दूसरे देशों में भी फिल्म प्रदर्शित होगी।

फिल्म की रिलीज डेट अब तक तय नहीं हुई है। 12 जनवरी, 26 जनवरी और 14 फरवरी जैसी कुछ रिलीज डेट्स सामने आई हैं, लेकिन अब तक निर्माता ने अपनी तरफ से घोषणा नहीं की है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :