5वें दिन भी धरने पर केजरीवाल, प्रधानमंत्री मोदी को लिखी चिट्ठी

Last Updated: शुक्रवार, 15 जून 2018 (12:29 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को 5वें दिन भी गवर्नर हाउस में धरने पर हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर कहा है कि उपराज्यपाल हमारी बात नहीं सुन रहे हैं, मैं आपसे अपील करता हूं कि आप इस मामले में दखल दें।

उन्होंने प्रधानमंत्री से अपील की है कि पिछले तीन महीने से जो आईएएस अफसरों की हड़ताल जारी है, उसे खत्म कराएं। केजरीवाल ने लिखा है कि इन अफसरों का ट्रांसफर करना या इन पर कार्रवाई करना, सब और उपराज्यपाल के हाथ में है। इसलिए हम कुछ नहीं कर पा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अब तो लोगों ने भी कहना शुरू कर दिया है कि ये हड़ताल केंद्र सरकार और उपराज्यपाल मिलकर करवा रहे हैं। पत्र में केजरीवाल ने मोदी को यह भी बताया कि हड़ताल की वजह से कौनसे काम प्रभावित हो रहे हैं। पत्र में कहा गया है कि यह हड़ताल उपराज्यपाल ही खत्म करवा सकते हैं।
उल्लेखनीय है कि केजरीवाल अपने तीन मंत्रियों (मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और गोपाल राय के साथ धरने पर हैं। मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन तो आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :