एलजी दफ्तर में केजरीवाल की मंत्रियों संग दूसरी रात, कब खत्म होगा दिल्ली के सीएम का धरना

नई दिल्ली| पुनः संशोधित बुधवार, 13 जून 2018 (08:14 IST)
नई दिल्ली। उपराज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर में अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ धरने पर बैठे मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने दूसरी रात भी एलजी कार्यालय में ही बिताई। ऐसे में यह सवाल भी उठ रहे हैं कि केजरीवाल का धरना कब खत्म होगा?

केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'एलजी हाउस में हमारी दूसरी रात। हम यहां इसलिए हैं क्योंकि हमें दिल्ली से प्यार है और हम उसकी कद्र करते हैं। हम चाहते हैं कि दिल्ली और बेहतर बने। हमें दुख होता है कि कई अच्छे कदम अटके पड़े हैं। चलिए, अपनी प्यारी दिल्ली को बेहतर बनाएं एलजी सर। साथ मिलकर ऐसा करते हैं।'

प्रशासनिक समस्याओं से जुड़ी अपनी लड़ाई को उप - राज्यपाल के दफ्तर तक ले जाते हुए केजरीवाल और उनकी कैबिनेट के मंत्री सोमवार शाम से लेकर अब तक वहां डटे हुए हैं। इस बीच, अपनी मांगों को लेकर दबाव बनाने की खातिर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बेमियादी भूख हड़ताल शुरू कर दी है।

दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की मांग है कि आईएएस अधिकारियों को हड़ताल खत्म करने के निर्देश दिए जाएं और चार महीने से काम में रोड़े अटका रहे अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल, उप - मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, मंत्री गोपाल राय, सत्येंद्र जैन ने सोमवार शाम 5:30 बजे उप - राज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की थी और उसके बाद से उनके दफ्तर में वे डेरा डाले हुए हैं।



और भी पढ़ें :