Widgets Magazine

छह साल की मासूम से बलात्कार

पुनः संशोधित मंगलवार, 17 अप्रैल 2018 (07:50 IST)
शिवपुरी (मध्यप्रदेश)। शिवपुरी जिले की बैराड़ तहसील के ग्राम अमरौदा में 24 वर्षीय युवक द्वारा छह साल की मासूम बच्ची के साथ कथित तौर पर करने का मामला प्रकाश में आया है।
बालिका अपने परिजनों के साथ बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम अमरौदा में एक शादी समारोह में शामिल होने आई थी।

पोहरी के अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) अशोक घनघोरिया ने बताया, रविवार की रात छह साल की बच्ची से दिलीप यादव (24) ने दुष्कर्म किया। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ बैराड़ पुलिस थाने में भादंवि की धारा 376 (बलात्कार) और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

घनघोरिया ने बताया कि पीड़िता को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल शिवपुरी से ग्वालियर रेफर किया गया है। उन्होंने कहा कि शिवपुरी जिले के कोलारस क्षेत्र की यह बालिका अपने परिजनों के साथ बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम अमरौदा में एक शादी समारोह में शामिल होने आई थी। शादी समारोह के दौरान उसकी मां ने समीप ही एक रिश्तेदार के मकान में उसे सुला दिया था। कुछ घंटे बाद वह वहां खून से लथपथ अवस्था में बेहोश पड़ी मिली थी। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :