विराट कोहली की युवाओं को नसीहत, सोशल मीडिया से दूर रहो

पुनः संशोधित गुरुवार, 9 नवंबर 2017 (21:05 IST)
नई दिल्ली। क्रिकेट कौशल के अलावा अपने बेहतरीन के लिए पहचान बनाने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आज देश के युवाओं को सलाह दी कि वे आउटडोर स्पोर्ट्‍स खेलें और सोशल मीडिया पर अधिक समय बर्बाद नहीं करें।
यहां अपने लाइफस्टाइल ब्रांड वन8 के लांच के दौरान कोहली ने कहा, ‘आजकल आपने देखा होगा कि बच्चे बाहर खेलने की जगह वीडियो गेम अधिक खेलते हैं। शारीरिक गतिविधि काफी महत्वपूर्ण है और मेरा संदेश सिर्फ युवाओं के लिए नहीं बल्कि देश के प्रत्एक व्यक्ति के लिए है।’

कोहली ने युवाओं को सोशल मीडिया से दूर रहने की सलाह दी। उन्होंने कहा, ‘किसी को भी सोशल मीडिया पर सीमित समय ही बिताना चाहिए। मैं भी सोशल मीडिया पर काफी समय बिताता था लेकिन अब मैंने महसूस किया कि यह समय की बर्बादी है।’

यहां के एक लोकप्रिय मॉल में लांच के दौरान कोहली अपने ब्रांड के कपड़ों में दिखे और उन्होंने लड़कों और लड़कियों के साथ बास्केटबॉल और फुटबॉल खेली। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :