मैच में राष्ट्रगान नहीं बजाने पर केसीए ने मांगी माफी

पुनः संशोधित गुरुवार, 9 नवंबर 2017 (23:49 IST)
तिरुवनंतपुरम। (केसीए) ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच मंगलवार को हुए वर्षा बाधित तीसरे और निर्णायक ट्वंटी-20 मैच में नहीं बजाने पर सार्वजनिक रुप से माफी मांगी है।







केसीए के सचिव ज्येश जॉर्ज ने कहा, स्टेडियम प्रशासन मैच को जल्द से जल्द शुरु कराना चाहता था क्योंकि के कारण मैच में पहले ही दो घंटे 30 मिनट की देरी हो चुकी थी। हां यह हमारी गलती है।

जॉर्ज ने कहा, हम सब मैदान में थे और बारिश के बाद जल्द से जल्द मैच शुरु कराना चाहते थे। इस दौरान हम राष्ट्रगान बजाना भूल गए। हमारी ओर से एक बड़ी गलती है और इसके लिए हम सार्वजनिक रूप से माफी मांगते हैं। ऐसा फिर दोबारा नहीं होगा।
मैच बारिश के कारण दो घंटे 30 मिनट की देरी से शुरु हुआ था और मैच को आठ-आठ ओवरों का कर दिया गया था। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 67 रन बनाए थे और फिर न्यूजीलैंड की टीम को छह विकेट पर 61 रन पर रोककर छह रन मैच जीतकर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली थी। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :