Widgets Magazine

टीम इंडिया की हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा का आया यह बयान

पुनः संशोधित बुधवार, 7 मार्च 2018 (11:36 IST)
कोलंबो। भारत को निदहास ट्रॉफी के पहले ही मैच में श्रीलंका के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा है। विराट की अनुपस्थिति में टीम इंडिया की कमान संभाल रहे कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि मंगलवार को के पहले मैच में श्रीलंका को मिली जीत का श्रेय टीम की बल्लेबाजी को जाता है।

रोहित ने कहा कि उनकी टीम अगले मैच में अच्छी वापसी करेगी। आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए मैच में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन (90) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर 175 रनों का लक्ष्य दिया। इस लक्ष्य को श्रीलंका ने कुसल परेरा (66) की शानदार अर्द्धशतकीय पारी के दम पर हासिल कर लिया और पांच विकेट से जीत हासिल की।

मैच के बाद एक बयान में रोहित ने कहा कि हमने अच्छा स्कोर किया था, लेकिन श्रीलंका ने लक्ष्य हासिल करने के लिए अपनी पारी की शानदार शुरुआत की। टीम की जीत का श्रेय उसके बल्लेबाजों को जाता है। रोहित ने कहा कि हमारी टीम के गेंदबाजों ने अच्छी कोशिश की।

हालांकि कभी-कभी हालात आपके पक्ष में नहीं होते है। हमारी योजना सही प्रकार से लागू नहीं हुई। हम अपनी गलती से हारे। इस प्रकार की विकेट पर आपकी बल्लेबाजी का मजबूत होना जरूरी है। आशा है कि हम अच्छी वापसी करेंगे। (एजेंसियां)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :