चेतेश्वर पुजारा की बड़ी पारी के दम पर सौराष्ट्र का विशाल स्कोर

Last Updated: शुक्रवार, 10 नवंबर 2017 (20:45 IST)
राजकोट। शानदार फार्म में चल रहे चेतेश्वर पुजारा (182) और निचले मध्यक्रम के बल्लेबाजों की शानदार बल्लेबाजी के दम पर सौराष्ट्र की टीम रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी क्रिकेट मैच में गुजरात के खिलाफ दूसरे दिन 570 रन पर ऑल आउट हो गई। दिन का खेल खत्म होने तक गुजरात ने बिना विकेट गंवाए 45 रन बना लिए।
सौराष्ट्र ने कल के स्कोर एक विकेट पर 311 रन से आगे खेलना शुरू किया, लेकिन दिन के दूसरे ओवर में ही टीम के दूसरे शतकवीर स्नेल पटेल (156) को चिंतन गाजा ने पैवेलियन भेजा। पुजारा ने एक छोर संभाले रखा लेकिन दूसरी तफर से शेल्डन जैक्सन और रवीन्द्र जडेजा के विकेट जल्दी गिर गए।

निचले मध्यक्रम में जयदेव शाह (46), प्रेरक मांकड (62), चिराग जानी (नाबाद 46) ने टीम के स्कोर को साढ़े पांच सौ के पार पहुंचाया। गुजरात की ओर से सिद्धार्थ देसाई सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 154 रन देकर चार विकेट लिए। गाजा को भी दो सफलता मिली।

दिन का खेल खत्म होने तक गुजरात के कप्तान पार्थिव पटेल 29 और प्रियांक पांचाल 12 रन पर नाबाद हैं। गुजरात की टीम पहली पारी के आधार पर सौराष्ट्र से अभी 525 रन पीछे है। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :