'अर्जुन पुरस्कार समारोह' में नहीं जाएंगे पुजारा

पुनः संशोधित सोमवार, 28 अगस्त 2017 (17:52 IST)
नई दिल्ली। भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में व्यस्त होने के कारण मंगलवार को यहां समारोह में भाग नहीं ले पाएंगे। पुजारा और हरमनप्रीत कौर उन 17 खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्हें 2017 के लिए अर्जुन पुरस्कार के लिए चुना गया है।
पुजारा ने एक बयान में कहा, अर्जुन पुरस्कार के लिए मैं वास्तव में आभारी हूं और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। दुर्भाग्य से मैं इंग्लैंड में नाटिंघमशर काउंटी क्रिकेट क्लब के प्रति अपनी वचनबद्धताओं के कारण व्यक्तिगत तौर पर यह पुरस्कार हासिल नहीं कर पाऊंगा।

श्रीलंका के खिलाफ हाल में तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 77.25 की औसत से 309 रन बनाने वाले पुजारा ने कहा, आज मैं जो कुछ हूं, वह खेल के प्रति अपने समर्पण की बदौलत हूं और पुरस्कार समारोह का हिस्सा बनना सम्मान होता, लेकिन इस अद्भुत खेल को खेलने के हर अवसर का फायदा उठाना बेहद महत्वपूर्ण है। पुजारा ने अब तक 51 टेस्ट मैचों में 52.65 की औसत से 4107 रन बनाए हैं। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :