रोका गया पटवारी परीक्षा का रिजल्ट, जानिए क्या है कारण

पुनः संशोधित मंगलवार, 27 मार्च 2018 (16:25 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB) ने का कुछ समय के लिए अपनी वेबसाइट से हटा दिया। बोर्ड ने अपनी वेबसाइट पर जारी नोटिस में लिखा है कि 27 एवं 28 मार्च को आयोजित परीक्षाओं के प्रवेश पत्र डाउनलोड नहीं हो पा रहे थे, इसलिए पटवारी रिजल्ट रोक दिया गया है। यह रिजल्ट शाम को दिखाई देगा।

पीईबी की वेबसाइट पर नोटिस लगा दिया गया है कि 27 एवं 28 मार्च को आयोजित समूह-2 (उप समूह-3) के अंतर्गत कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी व अन्य पदों की भर्ती परीक्षा 2018 के टेस्ट एडमिट कार्ड वेबसाइट से डाउनलोड नहीं हो पाने संबंधी समस्या को ध्यान में रखते हुए उच्चाधिकारियों द्वारा लिए गए निर्णय के अनुसार लगभग चार घंटे के लिए पटवारी परीक्षा - 2018 का परिणाम प्रदर्शन के लिए रोका गया है। अब यह परिणाम शाम करीब साढ़े 4 बजे वेबसाइट पर दिखाई देगा। दरअसल पटवारी परीक्षा के कारण वेबसाइट पर ट्रैफिक काफी बढ़ गया था, इस कारण दूसरी परीक्षा के प्रवेश पत्र डाउनलोड होने में परेशानी आ रही थी। इन्ही परेशानियों को देखते हुए वेबसाइट से रिजल्ट को हटा लिया गया।
इस परीक्षा में 10 लाख से ज्यादा लोगों ने परीक्षा दी थी। परीक्षा देने वाले उम्मीदवारों में कई इंजीनियरिंग ग्रेजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट, एमबीए और पीएडी तक के छात्र शामिल थे।


और भी पढ़ें :