गेंदबाज कुलदीप बोले, वार्न की मौजूदगी से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की प्रेरणा मिली

पुनः संशोधित बुधवार, 16 मई 2018 (15:46 IST)
कोलकाता। के युवा चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने कहा है कि विरोधी डग आउट में की मौजूदगी से उन्हें आईपीएल में अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिली।

कुलदीप ने इस मैच से पहले 12 मैचों में सिर्फ नौ विकेट लिए थे, लेकिन कल उसने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 20 रन देकर चार विकेट चटकाए। केकेआर ने यह अहम मुकाबला छह विकेट से जीता। कुलदीप ने कहा कि वे ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर वार्न के सामने अच्छा प्रदर्शन करना चाहते थे जो अब रॉयल्स के मेंटर हैं।

उन्होंने मैच के बाद कहा, मैं हमेशा से उनका बड़ा प्रशंसक रहा हूं। वे मेरे आदर्श हैं। उनके सामने खेलने पर मुझे अलग तरह की प्रेरणा मिलती है। मैं उनके सामने अच्छा प्रदर्शन करना चाहता था।

सीमित ओवरों के प्रारूप में भारत के प्रमुख स्पिनर कुलदीप ने कहा कि वार्न ने आगामी इंग्लैंड दौरे के लिए उन्हें टिप्स भी दिए। उन्होंने कहा, मैंने मैच के बाद उनसे बात की। मैंने इंग्लैंड दौरे के लिए तैयारी शुरू कर दी है। आईपीएल के बाद मैं उनसे इस बारे में तफ्सील से बात करूंगा। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :