कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के मैच में बारिश का साया

पुनः संशोधित मंगलवार, 15 मई 2018 (18:01 IST)
आईपीएल-11 में कोलकाता नाइटराइडर्स और आमने-सामने होगी। में होने वाले इस मुकाबले में दोनों ही टीमों की कोशिश जीत के साथ प्लेऑफ में पहुंचने की रहेगी। दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मैचों में जीत हासिल की थी। इस मैच में हारने वाली टीम की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

कोलकाता और राजस्थान दोनों ही टीमें अंकतालिका में 12 अंक पर हैं। दोनों ही टीमों को दो मैच और खेलने हैं। नेट रन रेट के आधार पर कोलकाता (-0.189) चौथे और राजस्थान (-0.347) पांचवें स्थान पर है। ऐसे में जो भी टीम आज का मुकाबला जीतेगी उसकी आगे की राह आसान हो जाएगी। कोलकाता ने पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को उनके घरेलू मैदान इंदौर में हराया वहीं मुंबई इंडियंस को वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ने हराया है।
शुरुआती मैचों में हार का सामना कर रही रॉयल्स की टीम ने टूर्नामेंट आगे बढ़ने और टीम समन्वय ठीक होने के बाद काफी अच्छे खेल का प्रदर्शन किया है। जोस बटलर लगातार 5 अर्द्धशतक लगाकर जबरदस्त फॉर्म में हैं और अकेले ही मैच जितवा रहे हैं। दूसरी तरफ कोलकाता का प्रदर्शन शुरुआत से लेकर अब तक मिला-जुला रहा है। सुनील नारायण और दिनेश कार्तिक से लेकर लिन और रसेल अहम मौकों पर टीम को जीत दिलवाई है।
कोलकाता में हुई है और मैच के समय भी बारिश होने का संभावनाएं जताई जा रही है। पिच की बात की जाए तो शुरुआत में तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है, लेकिन मैच के आगे बढ़ने पर बल्लेबाज भी खुलकर शॉट लगा सकेंगे। यहां की पिच दो रंग की मिट्टी से बनी है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :

Cricket Update