जूते से भी ऑर्डर कर सकेंगे पिज्जा

Last Updated: गुरुवार, 8 मार्च 2018 (14:41 IST)

न्यू यॉर्क । विश्व प्रसिद्ध पिज्जा बनाने वाली कंपनी ने पिज्जा ऑर्डर करने वाले जूते लांच किए हैं। जूते में लगे बटन को दबाते ही आपके लिए पिज्जा का ऑर्डर हो जाएगा। कंपनी ने कस्टमर्स के लिए केवल 50 जोड़ी जूते लांच किए हैं।
सोमवार को लॉंच के अवसर पिज्जा हट ने पाई टॉप्स-2 स्नीकर्स लांच किए और जूते को लेकर पिज्जा हट ने NCAA से पार्टनरशिप की है। इन जूतों में ब्ल्यू टूथटेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है। करीब एक साल पहले पिज्जा हट ने Pie Tops स्नीकर्स को लांच किया था। उस जूते में इस तरह के फीचर दिए गए थे और ये दुनिया के पहले जूते थे जिनकी मदद से पिज्जा ऑर्डर किया जा सकता था।

पिज्जा हट कंपनी ने उसी जूते का नया वर्जन Pie Top-2 लांच किया है। पिज्जा हट के इस जूते में ब्लूटूथ लगा हुआ है जो आपके से कनेक्टेड होगा। आपको अपने स्मार्टफोन में केवल डाउनलोड करना होगा।

यूजर जब जूते में लगे बटन को दबाएगा तो ब्लूटूथ की मदद से आपके फोन में मौजूद पाई टॉप्स एप आपके लिए पिज्जा ऑर्डर कर देगा।

जूते को लांच करने के बाद पिज्जा हट के प्रचार प्रमुख का कहना है कि हम जानते हैं, NCAA कॉलेज बास्केटबॉल टूर्नामेंट की जबरदस्त लोकप्रियता है। साथ ही, मैच के दौरान दर्शक पिज्जा खाना बहुत पसंद करते हैं। वे मस्ती में होते हैं। इसी वजह से स्पेशल फीचर के साथ जूते लांच किए गए हैं।
Pie Tops-2 पुराने वर्जन से कितना बेहतर है, इसको लेकर कहा जा रहा है कि नए वाले मॉडल में एक और फीचर जोड़ा गया है। इस जूते में एक और बटन दिया गया है जिसके जरिए लाइव टीवी को पॉज किया जा सकता है। इस जूते के जरिए केवल पिज्जा हट का ही पिज्जा ऑर्डर किया जा सकता है।

इस जूते को भारतीय या अन्य किसी बाजार के लिए लांच नहीं किया गया है। सभी जूते लिमिटेड एडिशन में लांच किए गए हैं और कस्टमर्स के लिए केवल 50 जोड़ी जूते ही लांच किए गए हैं।


और भी पढ़ें :