Widgets Magazine

रोजगार के लिए मोदीजी की स्टेच्यू तोड़ो योजना...

पुनः संशोधित गुरुवार, 8 मार्च 2018 (14:44 IST)
इंतजार करें, नरेन्द्र मोदी 10 करोड़ लोगों को देने के लिए भारतीय स्टेच्यू तोड़ो योजना ला रहे हैं। पूरे भारत में
इस योजना के तहत मूर्ति तोड़ने के लिए जेसीवी ड्राइवर और अन्य युवाओं को रोजगार मिलेगा। हां, पकोड़ा बेचने वाले आवेदन न करें।

ट्‍विटर पर यह प्रतिक्रिया जिग्नेश मेवानी ने एक ट्‍वीट के जवाब में आई है। दअरसल, गुजरात से विधायक ‍और कट्‍टर मोदी विरोधी मेवानी ने ट्‍वीट कर मोदी पर सवाल उठाया था कि आपका 10 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा कहां गया? आप रोजगार संबंधी आंकड़ों को तो छिपा सकते हैं, लेकिन जमीनी हकीकत पर पर्दा नहीं डाल सकते।

जिग्नेश के ट्‍वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए नितेश डोगरा ने जिग्नेश को 'मवाली' लिखते हुए कहा कि 99 फीसदी लोग आपको ट्‍विटर पर ट्रोल करते हैं, लेकिन आप हैं कि मोदी की आलोचना से बाज नहीं आते हैं। एक व्यक्ति ने लिखा कि तुम रोज मोदी के ही सपने देखते हो। थोड़ा बहुत अपनी विधानसभा पर ध्यान दे दे।

एक व्यक्ति ने प्रधानंमत्री मोदी का बचाव करते हुए लिखा कि मोदी कोई जादूगर नहीं, क्यों नहीं अपनी सहयोगी कांग्रेस पार्टी से यही सवाल पूछते हो। जगदीश सोरठिया नामक व्यक्ति ने लिखा कि तुम्हें, हार्दिक पटेल और अल्पेश जैसों को तो रोजगार मिल गया ना।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :