हार्दिक का हमला, देश के चौकीदार क्या कर रहे हैं...

पुनः संशोधित गुरुवार, 8 मार्च 2018 (12:23 IST)
पाटीदार नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि मोदीजी के साथ एक बड़ा घोटाला कर दो ताकि देश की जनता को झटका ना लगे। उन्होंने सवाल किया कि देश के क्या कर रहे हैं?
उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'मैंने सुना है की नीरव मोदी के बाद अब वीडियोकान वाला भाग गया हैं। अरे इस देश में आजकल सब भागने क्यों लगे हैं!!! मोदी जी एक साथ बड़ा घोटाला कर दो ताकि देश की जनता को हर दिन झटका ना लगे। देश के चौकीदार क्या कर रहे हैं।'

नीरव मोदी से जुड़े 12700 करोड़ के पीएनबी घोटाले के बाद से रोज नए घोटाले सामने आ रहे हैं। इन घोटालों के उजागर होने के बाद से ही पीएम मोदी विपक्ष के निशाने पर हैं।
रिखाब जैन ने इस पर कमेंट करते हुए कहा कि जिन्होंने सेटलमेंट कर लिया वो सब विदेश में है और जिन्होंने नहीं किया वो सब जेल में है। टी अनिकेत राव ने कहा कि
ये सब मोदी जी के डर से भाग रहे हैं क्योंकि अगर पकड़ा गए तो जो लिया वो तो देना पड़ेगा ही परंतु जो पहले से है। वो भी कही भरना न पड़ जाए। कुछ समझा।

अतुल कुमार मिश्रा ने हार्दिक को लताड़ते हुए कहा कि तुम्हारी छटपटाहट से ही पता चल रहा है कि देश में सब कुछ अच्छा चल रहा है और देशवासियों को मोदीजी पर विश्वास है। जो भी भागेगा क़ानूनी प्रक्रिया से उसे घसीट के लाया जायेगा चाहे कोई कितना भी कोई पैतरा क्यों ना अपना ले। तुम जैसों की बात देश नहीं सुनता है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए मोदी सरकार की चौकीदारी पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार में घोटालेबाजों का मूल मंत्र है-लूटो, भागो और उड़ जाओ। यही वजह है कि देश में वित्तीय अनियमितता और धोखाधड़ी की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है।


और भी पढ़ें :