सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोसांझ की दूरी का दर्द बयां करता गाना 'इश्तेहार'

'वेलकम टू न्यूयॉर्क' जैसी कॉमेडी और मज़ेदार फिल्म का दूसरा गाना रिलीज़ हो गया है। लेकिन यह गाना फिल्म की थीम से बिलकुल अलग है। ने इस गाने में अपनी आवाज़ आ जादू बिखेरा है। 'इश्तेहार' को राहत फतेह अली खान और ध्वनी भानुशाली ने गाया है। यह गाना सोनाक्षी सिन्हा और पर फिल्माया गया है।

गाने में दोनों की मस्ती, रोमांस, मिलना, पागलपन, बिछड़ना सभी कुछ है। पहली बार बनी इस जोड़ी का कमाल इस गाने में जबर्दस्त है। उस पर राहत फतेह अली खान की दर्दभरी आवाज़। एक बार सुनने के बाद भी आपको इसे बार-बार सुनने का मन करेगा। गाने को शम्मी टंडन ने कम्पोज़ किया है। इस खूबसुरत गाने के लिरिक्स चरनजीत चरन ने लिखे है।
'वेलकम टू न्यूयॉर्क' एक कॉमेडी फिल्म है जिसे चाकरी तोलेटी ने निर्देशित किया है। यह कहानी दो लोगों की है जो किसी काम से एक-साथ न्यूयॉर्क जाते हैं और दोनों की कहानी मज़ेदार किस्से बनाते हुए आगे बढ़ती है। फिल्म में सोनाक्षी, दिलजीत के अलावा करण जौहर, बोमन ईरानी, रितेश देशमुख, लारा दत्ता जैसे कलाकार हैं। फिल्म 23 फरवरी 2018 को रिलीज़ होगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :