गोल्ड टीज़र: देश और हॉकी के लिए पागल बंगाली बने अक्षय कुमार


सुपरस्टार की फिल्म 'पैडमैन' रिलीज़ के इंतज़ार में है लेकिन उसके पहले ही उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'गोल्ड' का टीजर जारी कर दिया है। बहुत ही जबर्दस्त है। फिल्म 1948 के ओलंपिक खेलों में भारत के पहले मेडल जीतने पर है और इसमें अक्षय कुमार आज़ाद भारत के नेशनल हॉकी टीम के कैप्टन की भुमिका निभा रहे हैं।

अक्षय की फिल्म हॉकी पर आधारित है। इसके पहले शाहरुख की फिल्म 'चक दे इंडिया' भी हॉकी पर ही आधारित थी। लेकिन दोनों फिल्में एक-दूसरे से काफी अलग है। गोल्ड का टीज़र बाकी फिल्मों के टीज़र से थोड़ा लंबा है और काफी बेहतरीन है। दर्शकों को उम्मीद है कि अगर टीज़र इतना ज़ोरदार है तो ट्रेलर और फिल्म तो और ही शानदार होगी। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर टीज़र जारी किया। उन्होंने इसमें कैप्शन लिखा कि अभी तक इंडिया चुप था, अब हम लोग बोलेगा और दुनिया सुनेगा। गोल्ड टीज़र आउट।

टीज़र में अक्षय बोलते है कि वे सब अब तक ब्रिटिश इंडिया के लिए खेलते थे लेकिन अब वे आज़ाद भारत के लिए खेलना चाहते है और गोल्ड मेडल लेना चाहते हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस डेब्यु कर रही हैं। फिल्म में कुणाल कपूर, गौहर खान, विनीत कुमार सिंह जैसे कलाकार भी हैं। इस देशभक्ति और नेशनल गेम पर बनी फिल्म को रीमा कागती ने डायरेक्ट किया है। एक्सेल एंटरटेनमेंट इसके प्रोड्युसर हैं। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :