अजय और अक्षय से तो कोई फायदा नहीं मिला, अब अर्जुन से उम्मीद

ईशा गुप्ता बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए क्या-क्या नहीं कर रही हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट पर तो हॉट फोटोज़ की झड़ी लगा दी है। शायद इसीलिए इक्का-दुक्का फिल्मों में उनका चेहरा नजर आ जाता है।

ईशा ने अक्षय कुमार के साथ रुस्तम और अजय देवगन के साथ बादशाहो जैसी फिल्में की। बादशाहो में उनके हीरो इमरान हाशमी थे। लेकिन इन फिल्मों से किसी तरह का फायदा ईशा को नहीं मिला।

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अब एक और पीरियड ड्रामा के लिए तैयार है। ईशा अब जेपी दत्ता की मल्टी-स्टारर फिल्म में नज़र आ सकती हैं।
ईशा इसमें के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। दोनों ने छह साल पहले प्रकाश झा की फिल्म चक्रव्यूह में साथ काम किया था।

अपने रोल के बारे में ईशा का कहना है कि लोग मुझे '60 के दशक में देखेंगे। जेपी सर का देश और फिल्मों के लिए पैशन इस फिल्म में नज़र आएगा। मुझे उनकी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए गर्व है।



मैंने अर्जुन के साथ चक्रव्यूह की है और हमारा तालमेल बहुत अच्छा है। अब मैं पलटन में अर्जुन की पत्नी की भूमिका निभा रही हूं। जिसके लिए मैं काफी उत्सुक हूं।

ईशा फिल्म की टीम को जल्द ही चंडीगढ़ में जॉइन करेंगी। पलटन 1962 के भारत-चीन युद्ध पर आधारित है जिसमें अर्जुन रामपाल, लव सिन्हा, हर्षवर्धन राणे, सिद्धांत कपूर और गुरमीत चौधरी भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे।


और भी पढ़ें :