मेरे हॉट फोटो से इतना बवाल मच जाएगा, सोचा न था: ईशा गुप्ता

सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले ईशा गुप्ता ने अपनी कई बैकलेस, न्यूड और बिकिनी वियर फोटोज़ लोगों से शेयर की थी। जो इतनी बोल्ड थी कि लोग दंग रह गए। इस बारे में और ईशा से वेबदुनिया संवाददाता रूना आशीष ने बातचीत की।

ईशा कहती हैं 'मेरे बचपन में भी मेरे पिता जब मुझे समुंदर किनारे ले कर जाते थे तब भी हम ऐसे ही कपड़े पहनते थे। हाल ही में मैंने फोटो खिंचवाए, जो मुझे अच्छे लगे और मैंने लोगों के साथ शेयर कर दिए। इस बार अंतर सिर्फ इतना था कि मैं अपनी बातों को लोगों के सामने ला सकी। कुछ लोग जो मुझे ग़लत ठहरा रहे थे उन्हें मैं पलट कर शट अप कह सकी।'

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए ईशा कहती हैं 'मुझे तो पता भी नहीं था कि मेरी इन पिक्चर्स डाल देने से इतना बड़ा हव्वा बन जाएगा। मुझे मीडिया ने सपोर्ट किया। मैं तो उस समय लंदन में थी। आमतौर पर तो कोई भी अपनी पिक्चर्स डाल ही सकता है, लेकिन हम सेलेब्रिटीज़ हैं इस कारण कुछ लोग हमेशा फिराक में रहते हैं कि हमारे साथ कुछ तो गलत हो और वे बातें बना सकें। आप कोई अच्छा काम करें तब भी लोग बोलेंगे, बुरा करें तब भी बोलेंगे और कुछ ना करें तब भी बोलेंगे। तो मैंने भी लोगों की बातों का जवाब मेरी कुछ और पिक्चर्स डाल कर किया। आपको नहीं पसंद मेरी फोटोज़ तो मुझे अनफॉलो कर दो या मत देखो मेरी फोटो को।

कहा गया कि ईशा की फिल्म 'बादशाहो' रिलीज होने वाली थी, इसलिए उन्होंने विवादस्पद फोटो डाल दिए ताकि फिल्म का प्रमोशन हो? इसका जवाब देते हुए ईशा कहती हैं 'मुझे नहीं लगता है कि मिलन लथुरिया, अजय देवगन और इमरान हाशमी की फिल्म इस तरह के प्रमोशन की ज़रूरत है। लोगों को लग रहा है कि ये पब्लिसिटी गिमिक्स है तो मैं क्या कहूं, लेकिन अगर मेरी फोटो देख लेने के बाद वे बादशाहो की बातें कर रहे हैं और देखने जा रहे हैं तो मैं ऐसे लोगों को धन्यवाद कहूंगी।

बादशाहो में अपने किरदार के बारे में ईशा कहती हैं 'मैं फिल्म में बॉम्बशेल बनी हूं। मिलन सर ने मेरा नाम रखा था बैराज़ बॉम्बशेल। मेरा नाम फिल्म में संजना है, जो लड़कों के बीच रहती है। कई बार फिल्म में वह कहती है कि जब करना है कोई काम तो वो करना है, उसमें इतना सोचना क्यों? वह सीधे रिवॉल्वर निकालने में जरा भी हिचकती नहीं।'

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :