इस गुपचुप रोमांस की उर्वशी ने खोली थी पोल, अब एक और खुलासा

फिल्म 'सनम रे' में पुलकित सम्राट, और उर्वशी रौतेला की तिकड़ी ने साथ काम किया था। अब यह तिकड़ी फिर चर्चा में है। दरअसल फिल्म की मेकिंग के दौरान यामी और पुलकित के रोमांस को लेकर खूब चर्चाएं हुई थीं। शायद फिल्म को चलाने के लिए इस तरह की बातें हुई थीं।

उसी दौरान उर्वशी ने कह दिया था कि पुलकित और यामी के लिए रोमांटिक सीन करना दिक्कत वाली बात नहीं है क्योंकि दोनों कपल हैं। इससे पुलकित खासे नाराज हो गए थे क्यों‍कि लोगों को लगा था कि उर्वशी सच कह रही हैं। इस तरह से झूठ को सच मान लिया गया था। तभी से पुलकित, उर्वशी से नाराज़ हैं। नाराज़गी इतनी बढ़ गई है कि दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया से ब्लॉक कर रखा है।



अब अचानक दो साल बाद उर्वशी ने फिर एक बार का जिक्र किया है और उन्होंने पुलकित को लेकर कुछ खुलासा भी किया है। उर्वशी का कहना है कि वे और पुलकित अब दोबारा दोस्त बन चुके हैं। उन्होंने अपने झगड़े भूला दिए हैं। वे एक-दूसरे के साथ घूमते और मस्ती करते हैं। साथ में पार्टी करते हैं, फिल्में देखते हैं और लेट नाइट कॉफी भी पीने जाते हैं।

अचानक से इतनी गहरी दोस्ती होना सामान्य तो नहीं है। इस बारे में जब पुलकित से पूछताछ हुई तो असलियत कुछ और ही निकली। पुलकित ने जवाब दिया कि यह अफवाह है और मैं उर्वशी को इस तरह की अफवाहों को फैलाने के लिए विश करता हूं। उन्हें इसकी ज़रूरत है।
फिलहाल उर्वशी फिल्म 'हेट स्टोरी 4' में नज़र आने वाली हैं। इसके बावजूद उन्हें इस तरह की अफवाहों को फैलाने से क्या फायदा मिलेगा यह तो वे ही जाने। फिल्म की रिलीज़ 9 मार्च को होने की तैयारी है।


और भी पढ़ें :