शिद्दत में संजय दत्त, श्रीदेवी के साथ अब वरुण-आलिया भी

आलिया भट्ट और वरुण धवन कर रहे चौथी फिल्म के लिए 'शिद्दत'

ऐसा एक भी बार नहीं हुआ है जब और की जोड़ी दर्शकों को पसंद ना आई हो। स्टुडेंट ऑफ द ईयर, हम्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हानिया, तीनों ही फिल्मों में आलिया और वरुण को पसंद किया गया। फैंस के लिए खुशखबरी है कि यह जोड़ी एक बार फिर साथ नज़र आ सकती है।

धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म 'शिद्दत' में आलिया भट्ट को पहले से ही फाइनल किया गया था। इसके बाद उनके साथ वरुण धवन को लेने की खबरें आ रही है। यह खबर दरअसल आलिया और वरुण के सोशल मीडिया से मिली है। आलिया ने दो दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी डाली थी जिसमें उन्होंने फिल्म के लिए अपने लुक टेस्ट की जानकारी थी। इस स्टोरी में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, मेक-अप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रेक्टर, आलिया का लुक डिसाइड कर रहे थे।

इसके बाद वरुण धवन की भी एक वीडियो में वे अभिषेक वर्मन और शशांक खेतान के साथ करण जौहर के ऑफिस में नज़र आए। इन दोनों वीडियो से लगता है कि दोनों एक ही फिल्म की तैयारी कर रहे हैं और वह होगी 'शिद्दत'।

इसमें आलिया और वरुण के अलावा आदित्य रॉय कपूर, श्रीदेवी और संजय दत्त भी साथ हो सकते हैं। जिसमें आदित्य, वरुण के भाई का और श्रीदेवी और संजय दत्त पैरेंट्स का रोल निभाएंगे। खबर के मुताबिक यह फिल्म भारत-पाकिस्तान के पार्टिशन के समय की होगी। फिल्म के फ्लोर पर जाने का इंतज़ार है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :