टाइगर की रेम्बो... अब 2019 में होगी शुरू


एक्शन और डांस के स्टार ने बहुत जल्दी ही बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है। टाइगर फिलहाल कई फिल्मों में व्यस्त हैं। एक के बाद एक उनके पास फिल्मों की लाइन लगी है। करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर और बागी 2 के अलावा वे रेम्बो की भी तैयारी में लगे हैं। इस फिल्म का लंबे समय से इंतज़ार किया जा रहा था लेकिन अब तक फिल्म शुरू नहीं हो पाई है।

दरअसल फिल्म का काम पिछले साल दिसंबर से शुरू हो जाना था, लेकिन एक्टर और डायरेक्टर दोनों ही अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त थे। इसके बाद अभी तक इसके शुरू होने की कोई संभावना नहीं है।

खबर है कि इसका काम अब अगले वर्ष नवंबर में शुरू होगा। इसके अलावा और टाइगर श्रॉफ उनके दूसरे प्रोजेक्ट की शुरुआत भी इस साल अगस्त से करने वाले हैं जिसमें उनके साथ रितिक रोशन और वाणी कपूर भी होंगी। यह एक डांस फिल्म होगी और टाइगर-रितिक जैसे शानदार डांसर्स को स्क्रीन पर साथ देखना रोमांचक होगा।

सिद्धार्थ ने ही बताया कि हम फिल्म की शूटिंग नवंबर 2019 से शुरू करेंगे। इसकी शूटिंग यूरोप और हिमालय में होगी क्योंकि फिल्म का बैकड्रॉप बर्फ है। स्क्रिप्ट तैयार है मुझे सिर्फ अपनी टीम को डेट्स के हिसाब से वापस इकट्ठा करना है।


यह आईकॉनिक एक्शन फिल्म रेम्बो का हिन्दी रीमेक होगी। इसकी ओरिजिनल फिल्म में सिल्वेस्टर स्टेलोन लीड थे। टाइगर के फैंस को और थोड़ा इंतज़ार करना होगा।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :