मुझसे बेहतर पद्मावती और कोई नहीं बन सकती थी

फिलहाल अगर चर्चा में हैं तो दो कारणों से। एक रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप को लेकर, दूसरा को लेकर। फिल्म पद्मावत में उनकी एक्टिंग को बहुत सराहा गया है।

फिल्म की इस सफलता से दीपिका सातवें आसमान पर हैं। जिस तरह उन्होंने इस भव्य फिल्म में अपना प्रदर्शन किया है वो सिर्फ फैंस को ही नहीं, बल्कि क्रिटिक्स को भी लाजवाब लगा है। लेकिन जब उनसे पुछा गया कि क्या इस रोल को कोई और हीरोइन निभा सकती थी तो उनका जवाब बिलकुल साफ था।

हाल ही में दीपिका पादुकोण, नेहा धूपिया के टॉक शो बीएफएफज़ विद वोग्स में गेस्ट के रूप में पहुंची। जब नेहा धूपिया ने उनसे पूछा कि अगर आप पद्मावती का किरदार नहीं निभाती तो और कौन इसे अच्छी तरह से निभा सकता था?

दीपिका ने तपाक से इसका जवाब दिया 'कोई नहीं।' इस स्ट्रैट जवाब से लगता है दीपिका को अपने स्टारडम पर बहुत घमंड है, लेकिन ऐसा है नहीं। दीपिका अपने काम को लेकर हमेशा ही कांफिडेंट रहती हैं। संजय लीला भंसाली भी दीपिका के जवाब से सहमत हैं।

कुछ समय पहले शाहिद ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे फिल्म में अल्लाउद्दीन खिलजी का किरदार रणवीर सिंह से बेहतर निभा सकते थे। ऐसे में दीपिका का खुद को लेकर यह जवाब उनके फैंस को पसंद आया। दीपिका ने इस बात पर भी सहमति जताई कि उन्हें फिल्म में रणवीर और शाहिद से ज़्यादा पैमेंट मिला है।


और भी पढ़ें :