प्रेम-त्रिकोण में पांच साल तक फंसी रही: नुसरत भरूचा

"मेरे वैलेंटाइन्स डे के हाल मत पूछो। मेरे दो बेस्ट फ्रेंड्स थे, एक लड़का और एक लड़की। मुझे मेरा वह दोस्त पसंद था और मेरी बेस्ट फ्रेंड को भी वही लड़का पसंद था। लगभग दो साल तक मैं लव ट्राएंगल में फंसी रही और वैलेंटाइन डे इतना भारी दिन था..."
क्या हुआ था?
ये जो मेरी बेस्ट फ्रेंड थी उसका मम्मा को सिर्फ मुझ पर ही भरोसा था। उसे वह बाहर जाते समय सिर्फ मेरे साथ भेजती थी।
वेलेंटाइन डे के दिन मैं अपने वैलेंटाइन को ढूंढने की बजाय इन दोनों को रेस्तरां में खाना खिलाने ले जाती थी। वह एक टेबल पर बैठ कर प्यार भरी बातें करते, एक दूसरे को फूल या चॉकलेट्स देते और मैं उन्हें ऐसा करते देखती या आस पास वालों को खाना खाते देखती। मुझे ऐसा लगता था कि ज़मीन फट जाए और मैं समा जाऊं या मेरे ऊपर कोई बम फट जाए।

नुसरत भरूचा आने वाली फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में भले ही दो लड़कों को बीच फंसी हो, लेकिन वैलेंटाइन डे पर उनकी ये आप बीती सुन कर आपको उन पर प्यार आ जाएगा। नुसरत वैसे भी प्यार का पंचनामा में बुरी गर्ल फ्रेंड की तरह मशहूर हो चुकी हैं। वेबदुनिया संवाददाता से बात करते हुए नुसरत ने अपने दिल के और भी राज़ खोले।

तो फायनली कभी आपके उस दोस्त को आपके हाल-ए-दिल बारे में मालूम पड़ा?
मेरे इन दोनों दोस्तों ने लगभग 5 साल तक डेट किया। इस दौरान दो साल तो मैंने अपने दिल की बात को छुपा कर रखा, लेकिन बाद में मेरे दोस्त पर मेरा ये राज़ ज़ाहिर हो गया। फिर मेरे इस दोस्त ने अपने किसी दूसरे दोस्त के साथ मुझे फिट करने की कोशिश की... फिर मैंने अपनी ज़ुबान खोली। भई मैं कोई पासिंग द पार्सल हूं कि एक के पास नहीं तो दूसरे के पास चली जाऊं, लेकिन आपको बता नहीं सकती कि मैं कितना रोती रहती थी.. होता है ये सब लड़कपन में।

नुसरत की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी 23 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म के निर्देशक लव रंजन हैं जो इसके पहले प्यार का पंचनामा और इसका सीक्वल का निर्देशन कर चुके हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :