आमिर खान ने यह गीत सुनकर मनाया वेलेंटाइन डे!

बॉलीवुड के सुपरस्टार के लिए वेलेंटाइन डे की सुबह काफी यादगार थी, क्योंकि अभिनेता ने खास तौर पर वेलेंटाइन डे के अवसर पर फ़िल्म 'जो जीता वही सिकंदर से' के गीत 'पहला नशा' सुनकर अपने दिन की शुरुआत की। यह गीत पीढ़ी दर पीढ़ी लोकप्रिय रहा है और इसे एक सदाबहार प्रेम गीत के रूप में माना जाता है।
आमिर खान ने पहला नशा से संबंधित यादों को याद किया और वेलेंटाइन डे के अवसर पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दी। साथ ही, अभिनेता ने यह भी बताया कि यह गाना उनके व्यक्तिगत पसंदीदा में से एक है।

वेलेंटाइन डे के अवसर पर आमिर खान ने सोशल मीडिया पर लिखा, "हैलो दोस्तो, वेलेंटाइन डे के मौके पर मेरा गीत "पहला नशा" सुन रहा हूँ। इस दिन के लिए यह परफ़ेक्ट गीत है :-) और, मुझे कहना होगा कि यह मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है। आप सभी को वेलेंटाइन डे की शुभकामनाएं।"
पिछले कुछ वर्षों में "पहला नशा" प्रेम का जश्न मनाने के लिए एक अनिवार्य गीत बन गया है, चाहे वो शादी का मौका हो या फिर वेलेंटाइन डे, इस गाने को प्यार के अवसर के लिए सबसे उचित गीत माना जाता है और आज भी इस गाने का नशा सबके सिर चढ़ कर बोलता है।


पिछले कई वर्षों से, 'पहला नशा' रोमांटिक एंथम के रूप में बनी जगह बनाए हुए है। 30 साल के बाद यह गाना दर्शकों के जहन में तरोताज़ा है और यही वजह है कि आज भी इस गाने को वेलेंटाइन डे के लिए परफ़ेक्ट गीत माना जाता है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :