इसलिए चीन जाने से डरते थे राजकपूर...

पुनः संशोधित गुरुवार, 15 फ़रवरी 2018 (19:16 IST)
राज कपूर की फिल्में भले ही में खूब चली हों, लेकिन उनके बेटे रणधीर कपूर ने कहा है कि अभिनेता-फिल्मकार कभी चीन नहीं गए थे, क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि उनका वजन बढ़ने के बाद उनके प्रशंसक उन्हें देखें। रणधीर ने कहा कि उनके पिता चीन में बहुत मशहूर थे और दिवंगत अभिनेता को एक बार चीन की यात्रा करने का निमंत्रण भी मिला था।
रणधीर ने कहा कि एक दिन उन्होंने मुझसे कहा कि उन्हें चीन की यात्रा करने का निमंत्रण मिला है, क्योंकि उनकी फिल्में वहां बहुत लोकप्रिय हैं और हम सब चीन जाएंगे! वह बहुत उत्साहित थे और इसलिए हम भी थे। उन्होंने कहा कि सब तैयारियां करने लगे, लेकिन दो दिन बाद उन्होंने मुझसे कहा कि मैं सोच रहा हूं कि चीन नहीं जाते। उन्होंने कहा कि वे आवारा, श्री 420 की वजह से मुझसे प्यार करते हैं और मेरा साइज देखो!

अब मैं वैसा नहीं दिखता हूं। रणधीर ने कहा कि चीन में हिन्दी फिल्मों के अगुवा होने के बावजूद वे कभी भी चीन नहीं गए क्योंकि वे अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करना चाहते थे। रणधीर ‘राज कपूर अवाडर्स फॉर एक्सीलेंस इन एंटरटेंमेंट’ के दौरान कल रात एक पैनल चर्चा में बोल रहे थे। इसमें उनके भाई ऋषि कपूर और राजीव कपूर ने भी हिस्सा लिया।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :