दो फिल्म बंद होने के बाद अब अक्षय कुमार ने ठुकराई यह फिल्म

फटाफट काम करने के लिए जाने जाते हैं। जो फिल्मकार फिल्म को शुरू नहीं कर पाते हैं तो इंतजार करना अक्षय की आदत नहीं है। वे दूसरी फिल्मों में जुट जाते हैं क्योंकि 'टाइम इज़ मनी' वाली बात पर उनका विश्वास है।

अक्षय कुमार को लेकर 'मुगल' और 'क्रेक' जैसी फिल्मों को घोषित किए लंबा अरसा हो गया है, लेकिन दोनों ही फिल्में अब तक शुरू नहीं हो पाई हैं।

गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित है जिन्होंने अत्यंत कम दाम में ऑडियो कैसेट्स लोगों को उपलब्ध करवा कर फिल्म संगीत की दुनिया में क्रांति ला दी थी। इस फिल्म के बारे में लगातार नकारात्मक खबरें सुनने को मिल रही हैं। कहा जा रहा है कि अक्षय ने यह फिल्म छोड़ दी है। अब पता नहीं कब फिल्म शुरू हो और कौन लीड रोल निभाए?

की घोषणा नीरज पांडे ने की थी। अक्षय कुमार को लेकर वे बेबी, स्पेशल 26, रुस्तम जैसी फिल्में बना चुके हैं। दोनों अच्छे दोस्त हैं और अक्षय को लेकर नीरज ने 'क्रेक' बनाने की घोषणा बहुत पहले की थी, लेकिन अब तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई है। फिल्म उद्योग के लोगों का मानना है कि यह फिल्म भी अब बंद हो गई है।

अक्षय इन दोनों फिल्मों को भूलाकर अन्य फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं। लगातार कामयाब फिल्म देने के बाद तो अक्षय की डिमांड भी बढ़ गई है। उन्हें लगातार फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं।

हाल में अक्षय कुमार ने एक बॉयोपिक को ठुकरा दिया है। इसे एकता कपूर का बैनर प्रोड्यूस कर रहा है। यह मिल्कमैन पर आधारित है। इसे श्रीनारायण सिंह निर्देशित करने वाले हैं।

अक्षय कुमार ने समय न होने का बहाना करके इस फिल्म को करने से मना कर दिया है। सूत्रों के अनुसार वजह कुछ और ही है। श्याम बेनेगल कूरियन की दूध क्रांति पर 'मंथन' बना चुके हैं और अक्षय का मानना है कि अब इस पर दूसरी फिल्म बनाना ठीक नहीं होगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :