दिशा और टाइगर की लव स्टोरी में जैकलीन क्या कर रही हैं?

और दिशा पाटनी आजकल फिल्म 'बागी 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। दोनों अपनी शूटिंग के शेड्युल पूरे करते हुए आगे बढ़ रहे हैं। अब खबर है कि इस फिल्म की कहानी को और मज़ेदार बनाने के लिए डायरेक्टर अहमद खान ने नया कदम उठाया है और इसका रिलेशन से है। कैसे? जानते हैं..

दरअसल फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान, माधुरी दीक्षित के 30 साल पुराने गाने 'एक दो तीन' को रिक्रिएट कर इस
फिल्म में डालने वाले हैं।

इसमें कोई और नहीं बल्कि अपनी डांसिंग और पोल डांसिंग स्किल्स से सबको दीवाना बनाने वाली जैकलीन फर्नाडीज़ परफॉर्म करेंगी। यह एक आयटम सांग होगा और जैकलीन इसके रिप्राइज़ वर्ज़न में शानदार लगने वाली हैं। इसे गणेश आचार्य कोरियोग्राफ करेंगे।



अहमद ने कहा यह गाना बागी 2 की कहानी में बिलकुल फिट बैठता है। यह दर्शकों के पसंदीदा गानों में से एक है और मैंने गणेश से सरोज जी के स्टेप्स को नए गाने में भी रखने को कहा है।

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से भी कहा है कि वे माधुरी दीक्षित की पिंक ड्रेस को ध्यान में रखते हुए जैकलीन की कॉस्ट्यूम डिजाइन करें।

इसके पहले खबर थी कि फिल्म की हीरोइन दिशा ही इस गाने पर डांस करेंगी लेकिन अब जैकलीन का नाम सामने आया है। माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की फिल्म तेज़ाब के इस गाने को अलका याज्ञनिक ने गाया था और सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था।

इस बार इसे गणेश आचार्य कोरियोग्राफ कर रहे हैं। फिल्म साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही है। फिल्म 30 मार्च को रिलीज़ होने की बात कही जा रही है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :