राखी सावंत के चंगुल से बाहर निकल एक्टर ने की शादी

शादी के इस सीज़न में टीवी सेलीब्रिटीज़ भी शादी कर रहे हैं। हाल ही में गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी ने शादी कर सुर्खियां बटोरी थी। अब खबर है कि एक्टर अभिषेक अवस्थी ने भी अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता गोस्वामी से शादी कर ली है।

अभिषेक और अंकिता करीब दो साल से रिलेशनशिप में थे और इन्होंने 5 फरवरी 2017 को अपने घरवालों और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की थी। अब ठीक एक साल बाद 6 फरवरी 2018 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

मुंबई में हुई इस शादी में फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स ही मौजूद थे। रिसेप्शन में कई टीवी सेलीब्रिटीज़ शामिल हुईं। अर्शी खान, हिमांशु मल्होत्रा, कुणाल सिंह, स्वीटी वालिया सहित टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग मौजूद थे। अभिषेक और अंकिता बहुत खुश नज़र आ रहे थे। दोनों ने सगाई के बाद ग्रीस में प्री-वेडिंग शूट भी कराया था।


इससे पहले अभिषेक, एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों 3 साल तक साथ रहे लेकिन राखी और उनके बीच बहुत गलत चीज़ें हो गई थी जिसकी वजह से अभिषेक ने राखी को छोड़ दिया था। अभिषेक, राखी के साथ उनके रिलेशनशिप को शेमफुल पास्ट कहते हैं। हालांकि अब वे अंकिता के साथ काफी खुश हैं।

सगाई के बाद अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो हमेशा अंकिता जैसी लड़की से शादी करना चाहते थे, जो फाइनली मुझे मिल चुकी है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :