दीपिका से कोल्ड वॉर के बीच यह क्या कर दिया कैटरीना ने

अभी कुछ दिन पहले ही दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे अपनी शादी में को नहीं बुलाएंगी। उसके पहले एक टॉक शो में कैटरीना से जब पूछा गया कि क्या वे दीपिका को अपना दोस्त मानती हैं तो उनकी चुप्पी से पता चल गया कि उनका जवाब ना है। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में यह कोल्ड वॉर काफी वक़्त से चला आ रहा है और बताने की ज़रूरत नहीं कि यह की वजह से है।

दोनों एक्ट्रेसेस रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। ऐसे में एक-दूसरे से शिकायत होना लाज़मी है। हालांकि अब दोनों ही आगे बढ़ चुकी हैं, लेकिन इन दोनों का एक-दूसरे के लिए मनमुटाव खत्म नहीं हुआ था। अब खबर है कि कैटरीना ने दोस्ती का हाथ आगे बढ़ाया है। कैटरीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दीपिका का एक पिक्चर लाइक किया है।

डिजाइनर अनामिका खन्ना ने दीपिका का एक पिक्चर उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसे कैटरीना ने लाइक किया। हालांकि पिक्चर दीपिका ने पोस्ट नहीं की थी लेकिन पिक्चर थी ज़रूर दीपिका की। ऐसे में यह अदांज़ा लगाया जा रहा है कि कैटरीना इस ए-लिस्ट एक्ट्रेस के साथ गलतफहमियां दूर करना चाहती हैं। कैटरीना खुद ए-लिस्ट एक्ट्रेसेस में शामिल हैं और वे शायद इनमें से किसी से भी दुश्मनी नहीं रखना चाहतीं।

फिलहाल दीपिका अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पद्मावत' की सफलता का जश्न मना रही हैं। वहीं कैटरीना, आमिर और अमिताभ बच्चन के साथ 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं और शाहरुख के साथ फिल्म 'ज़ीरो' की रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं।



और भी पढ़ें :