अब यह कारनामा भी कर दिखाया पैडमैन ने

'पैडमैन' की पूरी टीम फिलहाल फिल्म के प्रमोशन में लगी है। हाथ में सैनेटरी पैड लिए कई बॉलीवुड सेलीब्रिटीज़ फिल्म और उसके विषय को बढ़ावा दे रहे हैं। फिल्म को सभी जगह से सपोर्ट मिल रहा है। अब फिल्म के लिए एक और खुशखबरी है।

फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना ने यह जानकारी दी कि बॉलीवुड की ऐसी पहली फिल्म होगी जो रूस, आइवरी कोस्ट और इराक में भी उसी दिन रिलीज होगी जिस दिन इंडिया में भी रिलीज होगी।


ट्विंकल ने ट्वीटर पर अपना और अक्षय का एक खूबसूरत पिक्चर अपलोड कर लिखा मैंने एक बार अपने पैडमैन से कहा था कि मैं उसे कई जगह ले जाऊंगी.. वैल, पैडमैन न केवल दुनियाभर के 50 देशों में होगी बल्कि यह बॉलीवुड की पहली फिल्म है जो रूस, आइवरी कोस्ट और यहां तक ​​कि इराक में भी उसी दिन रिलीज़ होगी जिस दिन भारत में।

यह पैडमैन और बॉलीवुड दोनों के लिए ही बड़ी बात है। यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की असल ज़िंदगी पर आधारित है जो महिलाओं के मासिक धर्म की समस्या सुलझाने के लिए अपने परिवार और गांव से लड़कर सैनिटरी पैड बनाकर नई क्रांति लाए थे।



फिल्म में अक्षय कुमार, और राधिका आप्टे मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म आर.बाल्की के निर्देशित की है और यह 9 फरवरी को रिलीज़ होगी।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :