एक नहीं कई बार हुआ है सनी लियोनी के साथ धोखा!

सनी लियोनी ने अचानक फिल्म करना कम कर दी है। ऐसा नहीं है कि उनकी पिछली कई फिल्में असफल रही हैं और उन्हें काम मिलना बंद हो गया है।

सनी को अभी भी ऑफर मिल रहे हैं। फिल्म निर्माता-निर्देशक के बीच अभी भी वे लोकप्रिय हैं। अभी भी सनी भीड़ खींचने के लिए बड़ा नाम मानी जाती हैं। सनी ने खुद ही काम करना कम कर दिया है।


सनी ने एक फिल्म पत्रिका को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें सही लोग नहीं मिल रहे हैं जो सही फिल्म बनाए। सनी के अनुसार उन्होंने जितनी भी फिल्में की हैं उनको बनाने के पहले बड़ी-बड़ी बातें की गई थीं, लेकिन फाइनल प्रोडक्ट उस वादे से बिलकुल उलट था।

सनी का कहना है कि उन्हें ज्यादातर फिल्मों की कहानी पसंद आई। उन्होंने अपने रोल के लिए काफी मेहनत की। वर्कशॉप में शामिल हुईं। अपनी लाइनें याद की। हिंदी पर मेहनत की, लेकिन उन लोगों ने अपने वादे नहीं निभाए।



एक तरह से तो यह धोखा ही हुआ और फल सनी को भुगतना पड़ा क्योंकि फिल्म की असफलता के लिए उन्हें जवाबदार माना गया। यही कारण है कि सनी ने अब फैसला लिया है कि वे अब बहुत सोच समझ कर ही फिल्म करेंगी। वे फिल्म निर्माता और निर्देशक की काबिलियत भी परखेंगी।

के बड़े और नामी निर्माता-निर्देशकों ने सनी से दूरी बना कर रखी हुई है, यही कारण है कि ज्यादातर बी ग्रेड फिल्मों में ही सनी नजर आई हैं।


और भी पढ़ें :