बॉलीवुड में एंट्री के पूर्व सनी लियोन की वो 5 'खास' फिल्में

इंटरनेट पर सबसे अधिक सर्च की जाने वाली इंडियन सेलिब्रिटी में से एक हैं। पूर्व पोर्न स्टार बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में सफल हुई हैं। हालांकि सनी बॉक्स ऑफिस पर भीड़ खींचने में नाकाम रही हैं।  
सनी लियोन की छवि एक सेंसुअस स्टार के अलावा ऐसी कलाकार के रूप में बन चुकी है जिसने चारों तरफ से कई आक्षेप लगने के बाद भी धैर्य से काम लिया। उनके पोर्न स्टार होने को लेकर कई तरह की बातें की जाती रही हैं। इस बात को हमेशा नजरअंदाज किया गया है कि सनी लियोन बॉलीवुड फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत से पहले भी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं जो पोर्न नहीं थीं। आइए जानते हैं सनी की ऐसी पांच फिल्मों की जो उन्होंने बॉलीवुड में आने के पहले की और जो पोर्न नहीं थीं... 
 
1) मेगा स्कोर्पियन 
2003 में आई इस सायफाय हॉलीवुड फिल्म में सनी लियोन के पात्र का नाम स्कोर्चिंग टब हसी था। फिल्म पोर्न नहीं थी परंतु इसमें भी सनी के काफी खुले दृश्य थे। वह फिल्म में लार्ज सीजीआई स्कोर्पियन के द्वारा मारी जाती हैं। फिल्म के स्टारकास्ट में सनी का नाम काफी नीचे आता है। इस फिल्म से रागिनी एमएमएस और एक पहेली लीला जैसी फिल्मों में मुख्य किरदार निभाना सनी के बड़ा स्टार बनने की कहानी कहता है। 

विज्ञापन

और भी पढ़ें :