नेकदिल शाहरुख ने की बॉक्सर कौर सिंह की आर्थिक मदद

सिर्फ शानदार एक्टर ही नहीं, बल्कि परफेक्ट हसबैंड, लविंग डैड, दिलदार फ्रेंड और साफ दिल इंसान का कॉम्बिनशन हैं। इसलिए तो वे बॉलीवुड के किंग खान कहलाते हैं।

शाहरुख अपने फैंस को भी बहुत प्यार करते हैं और जहां ज़रूरत हो वहां मदद करने पहुंच जाते हैं। हाल ही में शाहरुख ने बॉक्सिंग लीजेंड कौर सिंह की मदद की। कौर सिंह अपने भारी मेडिकल बिल्स भरने के लिए संघर्ष कर रहे थे।

शाहरुख को पता चला कि कौर सिंह अपनी हड्डियों के इलाज के 2 लाख रुपये के बिल का भुगतान करने में जूझ रहे हैं। इसलिए वे उनकी मदद करने पहुंच गए। शाहरुख ने एक बयान में कहा कि एक खिलाड़ी देश को गर्व महसूस कराता है, इसलिए उनका ध्यान रखना हमारा कर्तव्य है। कौर सिंह के बारे में पढ़ने के बाद, हमें लगा कि हमें उनका साथ देना चाहिए और बाकी सब भी अपने तरीके से उनकी मदद करें। हम जल्द ही उनके ठीक होने की कामना करते हैं।

कौर सिंह को इन पैसों की मदद शाहरुख की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने की। शाहरुख ने बताया कि वे सिर्फ क्रिकेट ही नहीं सभी खेलों में रुचि रखते हैं। उन्होंने कहा हम सभी खेलों में दिलचस्पी रखते हैं, क्रिकेट तक ही सीमित नहीं हैं।

कौर सिंह 1982 में एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता हैं। उन्होंने सभी को धन्यवाद देते हुए कहा पूरे देश से इतना सपोर्ट मिलने के बाद मुझे लग रहा है कि मैं फिर से पुराना जीवन जी रहा हुं। मैं सभी का धन्यवाद करता हुं।


और भी पढ़ें :