अजय-काजोल की फिल्म का बनेगा रीमेक

प्यार तो होना ही था को फिर बनाना चाहते हैं अनीस बज्मी

बॉलीवुड में हर चीज़ का एक दौर आता है। ऐसा ही एक दौर फिलहाल चल रहा है बनाने का और उसमें भी कॉमेडी फिल्म के रीमेक का। इस समय कोई ऐसा व्यक्ति है जो कॉमेडी को अलग लेवल पर दर्शाता है तो वह हैं अनीस बज़्मी। ह्यूमर और मज़ेदार कॉमेडी के लिए जाने जाते अनीस की पिछली फिल्म मुबारकां थी और अब वे अपने अगले प्रोजेक्ट में लग गए हैं। इस नए प्रोजेक्ट से निश्चित तौर पर उनकी फैन फॉलोइंग और बढ़ने वाली है।
1998 में आई और की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'प्यार तो होना ही था' आज भी लोगों द्वारा पसंद की जाती है। खबर के मुताबिक, अनीस ने इसी फिल्म को दोबारा बनाने का इरादा किया है। अनीस ने ही इस बारे में खुलासा करते हुए कहा कि लोग मुझसे इस फिल्म का रीमेक बनाने को कह रहे हैं और मुझे इस बात पर हैरानी हो रही है कि इतने सालों के बाद भी लोग फिर से वही कहानी देखना चाहते हैं।

मुझे गर्व है कि यह मेरी दूसरी फिल्म थी जो इतनी बड़ी हिट थी। मुझे इसका रीमेक बनाने में खुशी होगी। लोग मुझे उसी स्टोरीलाइन पर काम करने का कह रहे हैं और मैं भी वही चाहता हुं। मैं इसे निर्देशित करूंगा, लेकिन मुझे सही स्क्रिप्ट की तलाश है।

अनीस इस फिल्म के अलावा अर्जुन और अनिल कपूर के साथ दोबारा एक फिल्म करने वाले हैं। उन्होंने बताया मैं अनिल और अर्जुन के साथ फिर से काम कर रहा हूं। मैं मुबारकां 2 बनाऊंगा। मैं इन दोनों को फिल्म में लूंगा क्योंकि चाचा-भतीजे की जोड़ी के बिना यह अधूरी होगी।

अनीस के बारे में एक पॉज़िटिव चीज़ यह है कि वे कॉमेडी फिल्में भी साफ-सुथरी बनाते हैं। डबल-मीनिंग या चीप कॉमेडी फिल्में ना बनाकर वे ऐसी फिल्में बनाते हैं जिसे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सके। अनीस कहते हैं मैं साफ-सुथरी कॉमेडी फिल्में बनाना पसंद करता हुं, जो दर्शक अपने परिवार के साथ देख सके। मेरी सभी फिल्में याद करने लायक होनी चाहिए और मैं खुश हुं कि वेलकम और नो एंट्री जैसी फिल्में दर्शक बार-बार देखना पसंद करते हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :