दीपिका के पापा को इम्प्रेस करने में लगे हैं रणवीर सिंह

और की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। ब्यूटी विद ब्रेन की मिसाल दीपिका और स्मार्टनेस और चार्मनेस का कॉम्बिनेशन रणवीर, दोनों ही काफी आकर्षक हैं। लगता है अब दोनों अपने को एक कदम आगे ले जाने की सोच रहे हैं। रणवीर, दीपिका के पापा को इम्प्रेस करने में लगे हुए हैं। हाल ही में दीपिका के पापा के स्पोर्ट्स इंस्टिट्युट पहुंचे।

पादुकोण-डेविड सेंटर फॉर स्पोर्ट्स एक्सिलेंस, बेंगलुरू में विभिन्न क्षेत्रों के भारतीय खिलाड़ी इंस्टिट्युट के इनॉग्रेशन में पहुंचे। इनमें रणवीर और दीपिका भी शामिल हुए। रणवीर वहां बहुत उत्साहित लग रहे थे। दीपिका के पापा से मिलने पर उन्होंने साथ
में एक सेल्फी भी ली और इसे उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट किया। सेल्फी देखकर ही समझ आ रहा है कि वे एक-दूसरे के साथ काफी सहज थे।

रणवीर अपने अनोखे फैशन के लिए भी जाने जाते हैं, लेकिन इस प्रोग्राम में उन्होंने क्रिस्प ग्रे कलर का सूट पहना था। रणवीर उत्साहित सिर्फ इसलिए नहीं थे कि वे अपने होने वाले ससुर से मिल रहे थे, बल्कि वे एक महान बैडमिंटन खिलाड़ी से भी मिल रहे थे।

इस बारे में दीपिका के पापा भी काफी सहज नज़र आते हैं। एक इंटरव्यु में प्रकाश पादुकोण ने अपनी बेटी दीपिका
और रणवीर के रिलेशनशिप को लेकर कहा था कि वे दोनों एडल्ट हैं और जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं। एक पिता के रूप में उन्होंने अपनी बेटी को अपने फैसले लेने के लिए आज़ादी दे रखी है।

इंस्टिट्युट के उद्घाटन में राहुल द्रविड़, अभिनव बिंद्रा, गीत सेठी, विश्वनाथन आनंद जैसे कई महान खिलाड़ी भी उपस्थित थे। रणवीर ने उन सभी के साथ सेल्फीज़ भी ली।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :