सलमान खान को देख अपनी सारी लाइंस भूल जाती हूं

बॉलीवुड में जैकलिन फर्नांडीज के करियर का शुरुआती दौर बहुत खराब था। जैकलीन को करियर में उड़ान मिली फिल्म किक से। ने उन पर भरोसा कर उन्हें फिल्म में कास्ट किया और जैकलीन का अच्छा समय शुरू हुआ। इसके बाद ही उन्हें बड़े कलाकारों के साथ फिल्में मिलने लगी।

आखिरी फिल्म 'जुड़वा 2' की सफलता के बाद अब उन्हें फिल्म 'रेस 3' में कास्ट किया गया है। इसमें भी उनके साथ सलमान हैं। 3 साल बाद दोबारा सलमान के साथ काम कर जैकलीन बहुत खुश हैं। उनका कहना है कि सलमान एक गार्जियन एंजल की तरह आए और मुझे लो करियर से उठाया। उन्होंने हमेशा यही महसूस कराया कि यह सब मैंने अपने दम पर पाया है।
सलमान के साथ काम करना अब भी जैकलीन को नर्वस कर देता है। उन्होंने बताया कि जब मैंने सलमान के साथ के लिए पहला शॉट दिया था, तो मैं काफी नर्वस थी। मैं जब भी सलमान के साथ काम करती हूं, तब मैं नर्वस हो जाती हूं, अपनी सारी लाइंस भुल जाती हूं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :