वरीना को सिलेक्ट कर सलमान ने तोड़ा कैटरीना का दिल!

ने कुछ दिनों पहले आयुष शर्मा को लेकर 'लवरात्रि' नामक फिल्म बनाने की घोषणा की थी। फिल्म की हीरोइन कौन होगी तब ये नहीं बताया गया था।

दूसरी ओर चाहती हैं कि उनकी बहन इसाबेल को बॉलीवुड में लांच किया जाए। इसके लिए वे सलमान की मदद ले रही हैं। कैटरीना चाहती थीं कि इसाबेल को 'लवरात्रि' में लिया जाए, लेकिन सलमान ने हीरोइन के रूप में का नाम लेकर कैटरीना को चौंका दिया।

आखिर सलमान ने ऐसा क्यों किया? इसका सही जवाब मिल गया है। सूत्रों के अनुसार सलमान ने इसाबेल के नाम पर ही विचार किया था। इसाबेल का स्क्रीन टेस्ट भी लिया गया।



सलमान ने स्क्रीन टेस्ट देखा तो उन्हें इसाबेल का काम पसंद नहीं आया। इसामेल कैमरे से दोस्ती कर पाने में असहज थी। साथ ही 'लवरात्रि' में ऐसी हीरोइन की जरूरत है जो हिंदी बहुत अच्छी बोल सके। गुजराती की भी जरूरत है। इसाबेल इस शर्त पर भी खरी नहीं उतरी।

सलमान ने इस कारण वरीना को लिया और कैटरीना का दिल तोड़ दिया। कैटरीना को उम्मीद नहीं थी कि सलमान ऐसा करेंगे। गौरतलब है कि सलमान फिल्म की बेहतरी के लिए सिर्फ अपनी सुनते हैं। उम्मीद है कि वे इसाबेल के लायक भी स्क्रिप्ट ढूंढ निकालेंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :