स्वैग से होगा कैटरीना की बहन इसाबेल का स्वागत, इस फिल्म से करेंगी डेब्यु

इस फिल्म से डेब्यु करेंगी कैटरीना की बहन इसाबेल


इंडस्ट्री में कोई सलमान खान का खास हो और वो पीछे रह जाए ऐसा कैसे हो सकता है। अब फेमस बन चुके कई न्यूकमर्स को सलमान खान ने बॉलीवुड में जगह दी है और अब भी यह जारी है। खबर है कि सलमान की खास की बहन इसाबेल को बॉलीवुड में डेब्यु का चांस मिल गय है और वो भी एक्टर सूरज पंचोली के साथ।
कई कानूनी मामलों से बाहर निकल चुके सूरज पंचोली अब अपने करियर की तरफ ध्यान दे रहे हैं। खबर है कि वे कैटरीना की बहन के साथ एक फिल्म में नज़र आ सकते हैं। फिल्म डांस पर आधारित होगी और सभी जानते है कि सूरज डांस में बेहतरीन हैं। इसाबेल भी कई समय से बॉलीवुड में एंट्री लेने का चांस ढुंढ रही थीं। इस फिल्म से बेहतर चांस उनके लिए शायद ही होगा।
खबरों के मुताबिक दोनों ने फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए दोनों ने डांस और मूव्स की प्रैक्टिस करना भी शुरू कर दिया है। फिल्म मई तक फ्लोर पर जा सकती है। फिल्म डांस मास्टर रेमो डिसुज़ा डायरेक्ट करेंगे और टी-सीरिज़ इसका प्रोडक्शन करेगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :