एक साल के अंदर कंगना कर लेंगी शादी!

एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चाओं में हैं। रितिक रोशन से विवाद या अपनी अगली फिल्म मणिकर्णिका के लिए नहीं, बल्कि अपनी शादी की बात को लेकर कंगन चर्चा में हैं। जी हां, लैक्मे फैशन वीक में डिजाइनर श्यामल-भूमिका के लिए शो स्टॉपर बनी कंगना ने शो के बाद मीडिया से अपने बारे में बात की।

बेबाक कंगना से जब उनकी शादी की बात पूछी गई तो उनका जवाब था कि वे जल्द ही शादी करेंगी। कंगना ने इसके लिए समय भी बता दिया है। कंगना ने कहा कि मैं अगले साल शादी करना चाहती हूं। मुझे 2019 की फरवरी तक का समय दीजिए।

पिछले साल भी कंगना ने कहा था कि मैं शादी करना चाहती हूं। शादी एक बोझ है लेकिन जब आप अपनी बहन को मां बनते देखते हैं, अपने भाई की शादी होते देखते हैं तो आपको भी अपने लिए वही चाहिए होता है।

कंगना ने करण जौहर के साथ उनके झगड़े के बारे में भी बात की। कंगना ने कहा कि करण जौहर से मुझे कोई समस्या नहीं है। मैंने यह कभी नहीं कहा कि मै करण के साथ काम नहीं करना चाहती। अगर मुझे मौका मिला तो मैं जरूर करना चाहूंगी।

लैक्मे फैशन वीक में कंगना बेहद खूबसूरत लगीं। श्यामल और भूमिका की डिज़ाइंस के लिए शो स्टॉपर बनी कंगना ने क्रीम कलर और स्पार्कल बर्स्ट का ब्राइडल गाउन पहना था, जिसमें वे परी जैसी लग रही थीं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :