रिलीज के 4 दिन पहले ही अक्षय कुमार ने दिखा दी 'पैडमैन'

फिलहाल के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उनकी यह सोशल मैसेज देने वाली फिल्म पहले 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब टलकर यह 9 फरवरी को रिलीज़ होगी। इससे पैडमैन को एक तरह से फायदा ही हुआ है। अक्षय फिल्म के जबर्दस्त प्रमोशन में लगे हैं और उन्होंने हाल ही में फिल्म की भी रखी।

अक्षय ने 5 फरवरी को के एक स्कूल में बच्चों के लिए पैडमैन की पहली स्क्रीनिंग रखी। वहां स्कूल के प्रिंसिपल के अलावा गुजरात के मुख्यमंत्री भी मौजूद थे। अक्षय कुमार ने इसकी एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा पैडमैन की पहली स्क्रीनिंग आज स्कूल के बच्चों के लिए हुई।

अरुणाचलम के जीवन और महिलाओं की मासिक समस्या से प्रेरित फिल्म पैडमैन में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके निर्देशिक आर बाल्की हैं और इसे ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 9 फरवरी को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :