बाबा रामदेव पर बने धारावाहिक 'स्वामी रामदेव : एक संघर्ष' का बजट 80 करोड़

पुनः संशोधित बुधवार, 7 फ़रवरी 2018 (11:41 IST)
योग गुरु ने अपने जीवनकाल में कई अच्छे काम कर अपनी पहचान बनाई है। अंतरराष्ट्रीय स्तर तक नाम कमाने वाले बाबा रामदेव के यहां तक उनके पहुंचने का पूरा सफर अब उनके भक्त और आम जनता जान सकती है।

बाबा रामदेव पर एक बनी है जो कि 12 फरवरी से ऑन एयर होगी। इसका प्रसारण 'डिस्कवरी जीत' चैनल पर होगा। 'स्वामी रामदेव: एक संघर्ष' के नाम से यह सीरीज़ करीब 85 एपिसोड के साथ आएगी, जिसका बजट 80 करोड़ रुपए है। शो में कांति प्रकाश झा और नमन जैन मुख्य भूमिकाओं में हैं।
मेकर्स ने बताया कि 10 फरवरी को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में इसका प्रीमियर होगा जिसमें आम जनता भी शामिल हो सकेगी। पतंजलि के प्रवक्ता एस.के.तिजारवाल ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि योग ऋषि रामदेव जी महाराज की प्रेरक जीवन-कथा के संघर्ष, दृढ़ संकल्प, समर्पण और उपलब्धि पर आधारित मेगा सीरीज़ 'स्वामी रामदेव: एक संघर्ष' 12 फरवरी से रात 8:30 बजे पर शुरू हो रही है। दिल्ली में इस मेगा सीरीज़ पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :