या तो रणबीर या फिर मैं... बिफरे सलमान खान

और की कभी बनी नहीं है। ना ऑन-स्क्रीन, ना ऑफ स्क्रीन। सलमान ने तो कसम खा रखी है कि कभी भी रणबीर के साथ स्क्रीन शेयर नहीं करेंगे। वजह तो सभी तो पता है- कैटरीना कैफ।
सलमान और कैटरीना के ब्रेकअप के बाद रणबीर ने ही कैटरीना का साथ दिया था। ऐसे में सलमान भला खुश कैसे रहते। यही नहीं, रणबीर का करियर शुरू होने से पहले ही एक बार सलमान ने एक नाइट पार्टी में रणबीर की पिटाई भी लगा दी थी।
हाल ही में सलमान खान को एक मैग्ज़ीन शूट के लिए अप्रोच किया गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन, दिलीप कुमार, वरुण धवन जैसे कलाकारों के साथ रणबीर कपूर भी शामिल थे। रणबीर का नाम सुनते ही सलमान ने इसके लिए सीधे मना कर दिया।

सूत्र के मुताबिक सलमान और रणबीर को मैग्ज़ीन के फोटोशूट के लिए अप्रोच किया गया था। सलमान ने सीधे मना किया कि अगर रणबीर इसमें हैं, तो वे नहीं होंगे। रणबीर फोटोशूट में हैं या नहीं यह तो नहीं पता, लेकिन सलमान तो बिलकुल नहीं होंगे।

अपने विवादों के चलते सलमान और रणबीर कभी एक-साथ देखने को नहीं मिलेंगे। आखिरी बार कैटरीना और रणबीर की फिल्म अजब प्रेम की गज़ब कहानी में सलमान भी कैमियो रोल में नज़र आए थे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :