'रेस 3' के लिए सलमान खान ने उठाया बड़ा कदम

बॉलीवुड के सुपरस्टार अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी शानदार बॉडी बिल्डिंग के लिए जाने जाते हैं। उम्र के इस पड़ाव तक आते हुए भी सलमान ने अपने लुक्स और बॉडी में कोई कमी नहीं आने दी, लेकिन अब वे अपना वज़न कम करने वाले हैं।

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म 'रेस 3'
पर काम शुरू हो चुका है। ऐसे में सलमान ने फिल्म के लिए सात-आठ किलो वजन घटाने का फैसला लिया है। इसके लिए उन्होंने डाइट चार्ट फॉलो करना शुरू कर दिया है। अपने खानपान पर ध्यान देने के अलावा सलमान योग और व्यायाम भी कर रहे है।

'रेस 3' पिछली दोनों रेस फ्रैंचाईज़ से ज़्यादा धमाकेदार होने वाली है। सलमान एक बार फिर शानदार एक्शन और स्टंट्स के साथ स्क्रीन पर नज़र आएंगे। इसके लिए सलमान चाहते है कि उनका नया रूप सामने आए। इसके लिए सलमान कोई कसर नहीं छोड़ने वाले। फिल्म में उनके साथ होंगी। फिल्म 'किक' में भी इन दोनों ने साथ काम किया है। इनके अलावा बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेज़ी शाह भी मुख्य भूमिका में होंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :