रेस 3 के बाद इस साल एक और धमाका करेंगे सलमान खान

एक के बाद एक सुपरहिट देते हैं और सक्सेस पाते हैं। बजरंगी भाईजान और टाइगर ज़िंदा है जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद अब वे की शूटिंग में लगे हैं। इस साल रेस 3 के अलावा उनकी एक और फिल्म रिलीज़ हो जाएगी। जानिए कौनसी?

रेस 3 की शूटिंग इस साल जून तक खत्म हो जाएगी। इसके बाद भी सलमान के पास तीन और फिल्में हैं- दबंग 3, किक 2 और भारत। किक 2 और भारत तो वे 2019 से शुरू करेंगे, लेकिन वे चाहते हैं कि इस साल उनकी कोई दो फिल्में रिलीज़ हो जाएं। इसलिए उन्होंने तय किया है कि वे रेस 3 के खत्म होते ही की भी शूटिंग शुरू कर दें।

उन्होंने भाई अरबाज़ को जल्द से जल्द स्क्रिप्ट पर काम खत्म करने को कहा है। वे चाहते हैं कि इस साल उनकी कोई दो फिल्में प्रदर्शित हो जाएं। स्क्रिप्ट का काम हालांकि लगभग हो चुका है और प्रोडक्शन की तैयारी शुरू हो चुकी है। खबर के मुताबिक वे मई से ही शूटिंग शुरू कर अक्टोबर तक इसकी शूटिंग पूरी कर लेंगे।

फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज़ करने की संभावना है। सलमान हमेशा से ही त्योहारों पर अपनी फिल्में रिलीज़ करना पसंद करते हैं। संभव है कि वे दबंग 3 को क्रिसमस पर रिलीज करें।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :