भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे शत्रुघ्न सिन्हा!

इन दिनों बायोपिक्स बनाने का दौर चल रहा है। कई बायोपिक्स में एक बायोपिक भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर भी बनने वाली है। इस बारे में काफी समय से चर्चा चल रही थी और स्क्रिप्ट भी तैयार है। नरेन्द्र मोदी का किरदार शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा निभाए जाने की खबर है। हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा लगातार प्रधानमंत्री की आलोचना करते रहते हैं।

पहले जब बायोपिक बनने की खबर आई थी तब मेकर्स द्वारा तय किया गया था कि इसमें प्रधानमंत्री का किरदार निभाएंगे। इसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी थी, लेकिन अब खबर है कि इसमें शत्रुघ्न सिन्हा होंगे।

शत्रुघ्न के अनुसार पीएम मोदी वाकई एक एक्शन हीरो की तरह शक्तिशाली व्यक्तित्व के धनी हैं। उनका रोल कौन नहीं करना चाहेगा? मैं इस फिल्म में अपने किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय करने की कोशिश करूंगा।

शत्रुघ्न लंबे समय बाद बड़े परदे पर वापसी करेंगे। इसे शीतल तलवार प्रोड्यूस करेंगे और भावना तलवार डायरेक्ट करेंगी। फिल्म का काम जल्द ही शुरू होगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :